मुरादाबाद में चलती बाइक पर चाइनीज मांझे में फंस गई युवक की गर्दन, घायल

काशीपुर तिराहा के समीप ओवर ब्रीज पर हुआ हादसा। गंभीर रूप से घायल युवक का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज। पुलिस पता लगाने में जुटी हैं? कि चाइनीज मांझे का इस्तेमाल करने वाले कौन हैं? घटना स्थल के आसपास पूछताछ हो रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:24 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:24 AM (IST)
मुरादाबाद में चलती बाइक पर चाइनीज मांझे में फंस गई युवक की गर्दन, घायल
घटना स्थल के आसपास पूछताछ हो रही है।

मुरादाबाद, जेएनएन। महानगर से बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे एक युवक की गर्दन अचानक चाइनीज मांझे से कट गई। बाइक सवार युवक की गर्दन कटने से रामपुर रोड पर अफरातफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल युवक यूपीएसी की तैयारी कर रहा था। उधर पुलिस पता लगाने में जुटी हैं? कि चाइनीज मांझे का इस्तेमाल करने वाले कौन हैं? घटना स्थल के आसपास पूछताछ हो रही है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के भीतखेड़ा गांव के रहने वाले भागीरथ सिंह का 18 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार यूपीएसी की तैयारी कर रहा है। वह अपने मामा अजय कुमार निवासी बूढहानपुर थाना पाकबड़ा के साथ बाइक पर सवार होकर मुरादाबाद पहुंचा। महानगर में किताबें खरीदने के बाद मामा-भांजे दोबारा बाइक पर सवार होकर भीतखेड़ा गांव की ओर बढ़े। बाइक सवार रामपुर रोड पर प्रेमवंडर लैंंड पुल से नीचे उतर रहे थे। बाइक प्रशांत कुमार चला रहा था। तभी अचानक प्रशांत की पकड़ बाइक पर ढीली पड़ गई। वह चीख उठा। बाइक पर पीछे बैठा अजय अवाक रह गया। जैसे-तैसे रोक बाइक रोक कर वह प्रशांत का कुशलक्षेम जानने में जुटा। तभी अजय ने प्रशांत की गर्दन से खून टपकता देखा। गर्दन के आसपास मांझा मिला। अजय को समझते देर नहीं लगी कि चाइनीज मांझे से प्रशांत की गर्दन कट गई है। आनन फानन में अजय ने भांजे को रामपुर दोराहे पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां प्रशांत का उपचार जारी है। घटना के बावत थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की तह तक जाने में जुटी है। युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी