मामूली बात पर ग्रामीण की कर दी पीट-पीटकर हत्या Rampur New

लोगों में कानून का खौफ नहीं है्र। रामपुर जिले के अजीमनगर थानाक्षेत्र में तीन भाइयों पर दर्ज किया गया मुकदमा यही साबित करता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 03:00 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 03:00 PM (IST)
मामूली बात पर ग्रामीण की कर दी पीट-पीटकर हत्या Rampur New
मामूली बात पर ग्रामीण की कर दी पीट-पीटकर हत्या Rampur New

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में आपसी विवाद मेें दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। एक पक्ष ने ग्रामीण की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जमीनी रंजिश अब खूनी हो गई

घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र की है। गंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम काशीपुर का मझरा गांव निवासी भजन लाल का अजीमनगर थाना क्षेत्र के पैगा गांव में खेत है। दो दिन पहले शाम को वह खेत पर गए थे। आरोप है कि पैगा गांव के लेखराज का परिवार का खेत भी पास में है। जमीन को लेकर दोनों पक्षोंं का विवाद चल रहा है। लेखराज पक्ष के लोगों ने उन्हें खेत पर अकेला देखा तो घेर लिया। मारपीट शुरू कर दी। लाठी-डंडों से पीटा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर शराबे पर आसपास के लोग आ गए, जिस पर हमलावर भाग गए। जानकारी मिलने पर घायल के परिजन आ गए और उन्हें जिला अस्पताल ले आए। गुरुवार को रात में घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुकदमे में बढ़ाई जा रही हत्या की धारा

अजीमनगर थाना प्रभारी अमरीश कुमार ने बताया कि मुकदमे में लेखराज के बेटों जय ङ्क्षसह, भूकन और किशन लाल को नामजद किया है। इनके खिलाफ पहले मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी, जिसमें अब हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी। तीनों आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी