खुद को विधायक बताकर ई-रिक्शा चालकों को पीटता था व्‍यक्ति, आरोप‍ित को थाने ले गई पुलिस

Uproar of e-rickshaw drivers बीते तीन माह से एक व्यक्ति हूटर बजाकर गाड़ी से उतरता था और फ‍िर लाठी पटककर सभी को भगा देता था। वहीं वह खुद को विधायक कहते हुए सभी पर रौब झाड़ता था। वह सफाई कर्मियों को भी डंडा लेकर आए दिन दौड़ा लेता था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 01:04 PM (IST)
खुद को विधायक बताकर ई-रिक्शा चालकों को पीटता था व्‍यक्ति, आरोप‍ित को थाने ले गई पुलिस
आरोपित के घर पर ई-रिक्शा चालक और सफाई कर्मियों ने किया हंगामा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Uproar of e-rickshaw drivers : सिविल लाइंस के तिराहे के पास कुछ ई-रिक्शा चालक खड़े होते हैं। चालकों ने आरोप लगाया कि बीते तीन माह से एक व्यक्ति हूटर बजाकर गाड़ी से आता है। इसके बाद लाठी पटककर सभी को भगा देता था। वहीं वह खुद को विधायक कहते हुए सभी पर रौब झाड़ता था। वह सफाई कर्मियों को भी डंडा लेकर आए दिन दौड़ा लेता था।

हरथला झांझनपुर निवासी अनिल सैनी पैर से दिव्यांग हैं। उसने बताया कि सोमवार की शाम अचानक खुद को विधायक कहने वाला अवंतिका कालोनी निवासी आरके धवन चौराहे पर आया था। इस दौरान उसने अपनी कार से एक डंडा निकाला और ई-रिक्शा चालकों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वह नाले में गिर गया और उसके दोनों पैरों और हाथ में चोट आ गई। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से करने की जगह सफाई कर्मियों के नेता लल्ला बाबू द्रविड़ से की। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे आरोपित आरके धवन के अवंतिका आवास के सामने सफाई कर्मियों के साथ ही ई-रिक्शा चालकों ने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। नारेबाजी करने के साथ ही हंगामा कर रहे लोग खुद को विधायक बताने वाले आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर रामगंगा विहार चौकी प्रभारी उज्जवल राणा मौके पर पहुंचे। वह प्रदर्शन कर लोगों को शांत कराने के साथ ही आरोपित को पकड़कर थाने ले गए। वहीं आरोपित के स्वजन ने कहा कि आरके धवन मानसिक रूप से परेशान है। उसका इलाज चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी