एक मुश्त समाधान योजना फ‍िर नहीं होगी लागू, मुरादाबाद में एमडी ने दी अहम जानकारी

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंधन निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंंगारी ज‍िले में पहुंचे। जिलाधिकारी व सीडीओ के मिलने के बाद पावर कारपोरेशन के अधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक की। इस दौरान उन्‍होंने अधिकार‍ियों को कई तरह के न‍िर्देश द‍िए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 03:13 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 03:13 PM (IST)
एक मुश्त समाधान योजना फ‍िर नहीं होगी लागू, मुरादाबाद में एमडी ने दी अहम जानकारी
योजना के द्वारा अधिक से अधिक राजस्व की वसूली करे।

मुरादाबाद, जेएनएन। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंधन निदेशक अरविंद मल्लप्पा बंंगारी ज‍िले में पहुंचे। जिलाधिकारी व सीडीओ के मिलने के बाद पावर कारपोरेशन के अधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक की। कहा क‍ि बकाएदार बिजली उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए एक मुश्त समाधान योजना बार-बार शुरू नहीं की जाएगी। बकाएदारों को इसकी जानकारी देकर योजना के द्वारा अधिक से अधिक राजस्व की वसूली करे। 

प्रबंधन निदेशक रामपुर से मेरठ लौटते समय मुरादाबाद में रुके और जिलाधिकारी व सीडीओ के साथ बैठक की। जिसमें बिजली के बिल बकाया की वसूली करने, राशन दुकानदारों द्वारा बिल जमा कराने को लेकर चर्चा की। अनुरोध किया कि इस कार्य से सहयोग करने और एसडीएम समेत अन्य अधिकारियों को पावर कारपोरेशन के अधिकारियों के साथ मिलकर बकाया राशि वसूली कराने का अनुरोध किया। इसके बाद पावर कारपोरेशन के जोनल कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक की। निर्देश द‍िए क‍ि सभी अपने क्षेत्रों में जाकर छोटे बड़े बकाएदारों से संपर्क करे और बताए क‍ि 15 मार्च तक एक मुश्त समाधान योजना के तहत आनलाइन आवेदन करे, जिसमें ब्याज व दंड राशि माफ कर दी जाएगी। इसके बाद यह योजना लागू नहीं होगी। बकाया राशि नहीं देने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी