Rampur captive : बंदी में लापरवाही बरतने वालों से वसूला 28 हजार का जुर्माना

कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर तहसील क्षेत्र में लगातार पुलिस-प्रशासन संपर्क कर रहा है। इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं।

By Edited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:10 PM (IST)
Rampur captive : बंदी में लापरवाही बरतने वालों से वसूला 28 हजार का जुर्माना
Rampur captive : बंदी में लापरवाही बरतने वालों से वसूला 28 हजार का जुर्माना

रामपुर। बिलासपुर मेें कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर तहसील क्षेत्र में लगातार पुलिस-प्रशासन की सख्ती जारी है। रविवार को प्रतिबंध के दौरान अधिकारियों ने शासन की गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले कई व्यक्तियों पर कार्रवाई की। उनसे 28 हजार पांच सौ रुपये का जुर्माना वसूल किया है। अधिकारियों ने मुल्लाखेड़ा, पंजाबनगर, सुल्तानपुर, खोंदलपुर, धावनी हसनपुर, कोठाजागीर, ईसानगर आदि गांवों का भ्रमण कर प्रतिबंध की स्थिति का जायजा लिया। साथ ही इन गांवों में खुली इक्का-दुक्का दुकानों को कड़ा रुख अपनाते हुए बंद करवा दिया। लोगों से शारीरिक दूरी का पालन करने, मास्क पहनने के साथ ही बिना कारण घर से न निकलने का आह्वान भी किया। पुलिस द्वारा केमरी तिराहा, मुख्य चौराहा, चकफेरी मार्ग व बेगमाबाद सहित अन्य जगहों पर चे¨कग अभियान चलाकर बेपरवाही बरतने वालों से जुर्माना वसूला गया।

चोरी छुपे दुकानें खोल कर भीड़ लगाकर सामान बेच रहे कुछ दुकानदारों पर भी जुर्माना डालने की कार्रवाई की गई। एसडीएम डॉ. राजेश कुमार ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों पर ऐसे ही सख्ती जारी रहेगी। अगर कोई व्यक्ति प्रतिबंध के दौरान प्रतिष्ठान खोलता है तो उस पर जुर्माने के साथ कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है। सीओ जयराम, तहसीलदार अशोक कुमार, कोतवाली प्रभारी ब्रजेश कुमार यादव, कोतवाली प्रभारी अपराध शाखा अमर ¨सह, कस्बा चौकी प्रभारी पुष्कर ¨सह मेहरा आदि रहे।

chat bot
आपका साथी