नैनीताल हाईवे पर बाइक सवार फैक्ट्री मजदूर को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत

नैनीताल हाइवे पर बाईपास के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी चीख-पुकार पर हाईवे से गुजरते राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:29 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:29 PM (IST)
नैनीताल हाईवे पर बाइक सवार फैक्ट्री मजदूर को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्‍कर, मौके पर ही मौत
घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के ब‍िलासपुर में नैनीताल हाईवे पर पर बाईपास के समीप तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना क्षेत्र के गांव कुर्तिया का संजय रूद्रपुर की किसी निजी कंपनी में मजदूरी करता था। शुक्रवार की रात्रि साढ़े आठ बजे वह बाइक से अपने गांव लौट रहा था। नैनीताल हाइवे पर बाईपास के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक चालक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी चीख-पुकार पर हाईवे से गुजरते राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। इसी बीच चालक मौका पाकर वाहन समेत फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल को एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी में पहुंचाया गया। जहां पर डाक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मृतक के स्वजन भी सीएचसी पहुंच गए। पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के भाई हरचरन सिंह की ओर से ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। फरार चालक का पता लगाया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी