सम्भल में एक साथ मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, 92 पहुंची संक्रमितों की संख्या Sambhal News

सम्भल में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ऐसे ही हालात बने रहे तो संक्रमितों की संख्या यहां जल्द ही तीन अंकों में पहुंच जाएगी।

By Ravi SinghEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 10:35 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 10:35 AM (IST)
सम्भल में  एक साथ मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, 92 पहुंची संक्रमितों की संख्या Sambhal News
सम्भल में एक साथ मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, 92 पहुंची संक्रमितों की संख्या Sambhal News

सम्भल,जेएनएन। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में जनपद में रविवार की सुबह कोरोना संक्रमण के 4 नए केस सामने आए। इसमें गवा व रजपुरा कस्बा की दो किशोरी जबकि संभल शहर का एक युवक शामिल है। अब जनपद में कुल संक्रमित की संख्या 92 पहुंच गई है. जबकि 51 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सक्रिय केस की कुल संख्या 41 हो गई है।

रविवार की सुबह आई 167 की जांच रिपोर्ट में 4 संक्रमित व 163 निगेटिव मिले। गवा क्षेत्र के 12 व रजपुरा मे 14 साल की किशोरी कोरोना संक्रमण की चपेट में आई। बहजोई के फरीदपुर का एक युवक मे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। युवक दिल्ली से आया हुआ। इसके अलावा दोनों किशोरियों की ट्रैवल हिस्ट्री भी दिल्ली से जुड़ी हुई है। जनपद में संक्रमण के कुल 92 मामले सामने आ चुके हैं। फरीदपुर गांव, रजपुरा, गवा में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर संक्रमित युवक व किशोरियों के संपर्कों को जिला अस्पताल लाए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इन जगहों पर टीम मौजूद है। नए संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों का सैंपल लेकर लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा।  

chat bot
आपका साथी