शौच के लिए गया युवक गायब, डूबने की आशंका

मीरजापुर । गंगा घाट पर शौच के लिए गया 32 वर्षीय व्यक्ति आश्चर्य जनक तरीके से अ²श्य हो गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार विन्ध्याचल के अमरावती चौराहे के समीप नचनियां वीर निवासी दीपक मिश्रा उम्र 32 वर्ष पुत्र जयप्रकाश देर रात्रि करीब 2 बजे पक्काघाट पर पहुँचा । उसने अपने कपड़े , मोबाइल इत्यादि वही एक तख्त पर उतार कर रखा और बगल से स्थित कच्चा घाट पर शौच करने के लिए गया ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:19 PM (IST)
शौच के लिए गया युवक गायब, डूबने की आशंका
शौच के लिए गया युवक गायब, डूबने की आशंका

जागरण संवाददाता, विंध्याचल (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के पक्का गंगा घाट पर शौच के लिए गया 32 वर्षीय युवक बुधवार की रात आश्चर्यजनक तरीके से गायब हो गया। डूबने की आशंका पर पुलिस ने गोताखोरों से शव की तलाश कराई लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। इसे लेकर पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

विंध्याचल के अमरावती चौराहे के समीप नचनियां वीर का निवासी दीपक मिश्रा (32) पुत्र जयप्रकाश देर रात्रि करीब दो बजे पक्काघाट पर गया था। उसने अपने कपड़े, मोबाइल इत्यादि वही एक तख्त पर उतार कर रखा और वहीं बैठे माली से उसको देखने को कहा। इसके बाद वह पक्का घाट के बगल में स्थित कच्चा घाट पर शौच करने के लिए चला गया। काफी विलंब हो जाने पर जब दीपक वापस नहीं लौटा तो घाट पर बैठे माली, जो उसका कपड़ा आदि देख रहा था, ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर दलबल के साथ पुलिस कर्मी पहुंचे। कुछ देर की खोजबीन के पश्चात डूबने की आशंका पर गोताखोरों को बुलाया गया और उनकी मदद से दीपक को गंगा में ढूंढा जाने लगा। काफी मेहनत मशक्कत के बावजूद गोताखोरों की तलाश अधूरी ही रही। न तो पानी में उसका शव मिला और न ही किनारे या आसपास उसका कोई पता चला। किसी प्रकार का कोई चिह्न भी नहीं मिला जिससे उसकी तलाश आगे बढ़ाई जाती लेकिन पुलिस व गोताखोर दिन भर उसकी तलाश करते रहे।

मामला असामान्य प्रतीत होता है

युवक के गायब होने को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। सबसे बड़ी बात यह है कि कई प्रकार का धंधा कर अपना व परिवार का भरण-पोषण करने वाला व्यक्ति रात्रि के दो बजे गंगा घाट पर क्यों गया। प्रश्न यह भी उठ रहा है कि क्या वह किसी प्रकार से मानसिक रूप से तनावग्रस्त तो नहीं था। हो सकता है कि किसी सोच में डूबा हुआ वह शौच के पश्चात स्नान करने गया हो और गहरे पानी मे चला गया हो। फिलहाल यह जांच का विषय है। गायब युवक को एक बारह वर्षीय पुत्री तथा सात वर्ष का एक पुत्र भी है। पत्नी सहित परिजनों में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी