रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

चुनार रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर केबिन के पास रेलवे लाइन पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार रात करीब पौने दो बजे की है। मृतक की शिनाख्त गोरखपुर जिले के बरगदवां गांव निवासी सूरज कुमार (20) पुत्र राम दरश के रूप में की हुई। जीआरपी ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:29 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:29 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत
रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

जागरण संवाददाता चुनार (मीरजापुर) : चुनार रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर केबिन के पास रेलवे लाइन पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना शनिवार रात करीब पौने दो बजे की है। मृतक की शिनाख्त गोरखपुर जिले के बरगदवां गांव निवासी सूरज कुमार (20) पुत्र राम दरश के रूप में की हुई। जीआरपी ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर जिले के बरगदवां गांव का निवासी सूरज कुमार अपने दो तीन साथियों के साथ प्लास्टर आफ पेरिस की मूर्तियों को खरीदने के लिए चुनार आया था। शनिवार की रात वह बस स्टैंड की ओर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था उसी समय उसकी किसी ट्रेन की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया और उसके साथ आए साथियों ने सूरज की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भिजवाने के साथ ही परिजनों को भी घटना की सूचना दी।

chat bot
आपका साथी