नहर के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मड़िहान थानाक्षेत्र के मुख्य घाघर नहर के पास मंगलवार सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृत युवक के पिता ने थाने में तहरीर देकर बेटे की हत्या होने का अंदेशा जताया है और निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:32 PM (IST)
नहर के पास मिला युवक
का शव, हत्या की आशंका
नहर के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : मड़िहान थानाक्षेत्र के मुख्य घाघर नहर के पास मंगलवार सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृत युवक के पिता ने थाने में तहरीर देकर बेटे की हत्या होने का अंदेशा जताया, निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।

भावां निवासी मोहम्मद अली उर्फ गुड्डा (35) पुत्र मोहम्मद ओशियर अली पिछले दो वर्ष से बिशनपुर के वर्तमान ग्राम प्रधान के यहां पिकअप चलाता था। उन्हीं के आवास के समीप एक आदिवासी महिला के घर उसका आना-जाना था। सोमवार को दोपहर दो बजे बाइक से वह अपने घर गया और वहां बताकर बिशुनपुर के लिए निकल गया। देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा। मंगलवार को ग्रामीणों ने उसका शव नाले के समीप देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेजा। मड़िहान थाना प्रभारी राजीव ¨सह ने बताया कि मृतक के पिता ने तहरीर दे हत्या की आशंका व्यक्त की, मामले की पड़ताल की जा रही है।

खरीदी थी नई बोलेरो

मृत युवक बिशुनपुर प्रधान के यहां पिकअप चलाता था। पिता ने हाल ही में नई बोलेरो खरीदी, जिसकी वजह से मृतक ने प्रधान की गाड़ी चलाने से मना कर दिया। सूत्रों की मानें तो उसने अब तक का हिसाब मांगा और बोला कि अब वह अपनी खुद की गाड़ी चलाएगा। अचानक उसका शव मिलने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजह पता चलेगी, पुलिस जांच आगे बढ़ेगी।

chat bot
आपका साथी