गंगा में स्नान करते समय डूबा युवक, मौत

चंडिका घाट पर गंगा में स्नान करते समय सोमवार को शीतल उर्फ नितिन की डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से युवक को पानी से निकाला गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। स्वजन युवक को अचेतावस्था में मंडलीय अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 11:35 PM (IST)
गंगा में स्नान करते समय डूबा युवक, मौत
गंगा में स्नान करते समय डूबा युवक, मौत

जागरण संवाददाता, पड़री (मीरजापुर) : क्षेत्र के चंडिका घाट पर गंगा में स्नान करते समय सोमवार को शीतल उर्फ नितिन की डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से युवक को पानी से निकाला गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। स्वजन युवक को अचेतावस्था में मंडलीय अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार व रिश्तेदार के लोग रोने-बिलखने लगे और शव लेकर वापस घर चले आए। पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

क्षेत्र के अमीरती गांव निवासी शीतल उर्फ नितिन के मामा बेचू विश्वकर्मा की शादी के बाद सोमवार की सुबह परिजन संग रिश्तेदार चंडिका घाट गंगा में आर-पार की माला की मनौती पूर्ण करने के लिए एकत्रित हुए थे। शीतल भी अपनी मां के साथ मामा की मनौती पूर्ण कराने के लिए आया था। इस दौरान शीतल गंगा में नहाने के लिए चला गया और गहरे पानी में जाने से डूब गया। आसपास के लोग व स्वजन डूबता देख बचाने का प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। गोताखोर की मदद से काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। शीतल तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। भरपुर तिराहा के समीप पिकअप व कार में टक्कर, महिला घायल

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : क्षेत्र के भरपुर तिराहा

किला मोड़ के पास सोमवार को पिकअप और कार की टक्कर में महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं। महिला का उपचार स्टेशन रोड स्थित नर्सिंग होम में चल रहा है। हादसे के बाद चालक मौके पर पिकअप को छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेने के साथ ही खलासी को हिरासत में लिया है।

उसमानपुर मोहल्ला निवासी अकबर अली की पत्नी अफसाना बेगम भतीजी व भतीजे के साथ कार से चुनार बाजार खरीदारी करने के लिए गई थीं। खरीदारी करने के बाद वहां से वापस लौटते समय भरपुर तिराहा किला मोड़ के पास पहुंची थी कि स्टेशन रोड की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने कार में टक्कर मार दी। इसमें अफसाना गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं भतीजी जीनत को मामूली चोट आई है।

chat bot
आपका साथी