स्नान करते हुए पोखरा में युवक डूबा, मौत

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) क्षेत्र के पोखरा सहुआइन में गुरुवार को एक अज्ञात युव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:37 PM (IST)
स्नान करते हुए पोखरा में युवक डूबा, मौत
स्नान करते हुए पोखरा में युवक डूबा, मौत

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : क्षेत्र के पोखरा सहुआइन में गुरुवार को एक अज्ञात युवक पानी स्नान करने के दौरान तैरते हुए पानी में डूब गया। प्रत्यक्ष दर्शियों ने युवक को डूबता देख उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को खोजने का प्रयास किया, जब नहीं मिला तो चुनार से आए गोताखोरों की मदद से युवक के शव को पोखरे से काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।

मृतक की शिनाख्त महेंद्र उर्फ पप्पू हरिजन (40) पुत्र सहदेव निवासी ग्राम जसवां के रूप में उसके परिजनों ने की। मृतक के हाथ में एम अक्षर का गोदना भी गोदा हुआ था। इस पर ग्रामीणों ने जसवां गांव निवासी होने की आशंका जताई तो पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित किया। मौके पर आए परिवार के लोगों ने मृतक की पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में चौकी प्रभारी कुंवर मनोज सिंह ने बताया कि दोहरे बदन का एक युवक पोखरा के किनारे अपने कपड़ों को उतारकर पानी में नहाने चला गया था। पोखरा के मध्य तक उसे स्थानीय लोगों ने तैरते हुए देखा, लेकिन काफी देर तक जब वह पानी में कहीं दिखाई नहीं दिया तो लोगों ने उसकी सूचना दी।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में नदी व पोखरे में डूबकर लोगों के मरने की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। इससे लोग भय व दहशत के माहौल में जी रहे हैं। पीड़ित परिवारों में प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। जनप्रतिनिधियों की ओर से भी पीड़ित परिवारों को कोई मदद नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी