कोरोना से युवक की मौत, दो संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता मीरजापुर जनपद में शनिवार को कोरोना से 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग संक्रमित पाए गए। पॉजिटिव पाए गए लोगों को होम आइसोलट कराया गया है। 11 संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें स्वस्थ घोषित कर दिया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विभिन्न स्थानों से 5752 संदिग्धों का सैंपल लेकर जांच को लैब भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:02 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:02 AM (IST)
कोरोना से युवक की मौत, दो संक्रमित मिले
कोरोना से युवक की मौत, दो संक्रमित मिले

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जनपद में शनिवार को कोरोना से 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई ,जबकि दो लोग संक्रमित पाए गए। पॉजिटिव पाए गए लोगों को होम आइसोलट कराया गया है। 11 संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें स्वस्थ घोषित कर दिया गया। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विभिन्न स्थानों से 5752 संदिग्धों का सैंपल लेकर जांच को लैब भेजा है।

हलिया के खम्हरिया गांव निवासी 35 वर्षीय एक युवक पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। इनको सर्दी जुकाम व बुखार की शिकायत थी। हालत में सुधार नहीं होने पर कोरोना की जांच कराई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एल - टू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। स्थिति गंभीर होने पर मेडिकल कालेज प्रयागराज भेज दिया गया। वहां इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई। वहीं संक्रमितों में हलिया व चुनार के लोग शामिल है। ठीक होने वाले लोगों में चुनार, कछवां, हलिया, लालगंज, चील्ह, छानबे, पड़री आदि स्थानों के 11 लोग शामिल है। नोडल अधिकारी डा. अजय कुमार ने बताया कि संक्रमितों की संख्या 10967 पहुंच गई। इसमें 10808 लोग ठीक हो चुके हैं। 106 लोगों की अबतक कोरोना से मौत हुई है। वर्तमान समय में 53 केस एक्टिव है।

13 केंद्रों पर 5670 लोगों को लगाया गया कोरोना का टीका

मीरजापुर : जनपद के 13 केंद्रों पर 5670 लोगों को शनिवार के दिन कोरोना का टीका लगाया गया। टीका लगने के आधे घंटे तक किसी को कोई दिक्कत नहीं होने पर उनको घर भेज दिया गया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. नीलेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि टीकाकरण के लिए 13 सेंटर बनाए गए थे।

chat bot
आपका साथी