पिकअप के धक्के से युवक की मौत, विरोध में चक्का जाम

जागरण संवाददाता जमालपुर (मीरजापुर) मंगलवार की देर रात अज्ञात पिकअप के धक्के से पंकज बि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 06:43 PM (IST)
पिकअप के धक्के से युवक की मौत, विरोध में चक्का जाम
पिकअप के धक्के से युवक की मौत, विरोध में चक्का जाम

जागरण संवाददाता, जमालपुर (मीरजापुर) : मंगलवार की देर रात अज्ञात पिकअप के धक्के से पंकज बियार (22 वर्ष) की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर स्टेट हाइवे पर चक्का जाम कर दिया। जीवनाथपुर-कंचनपुर स्टेट हाइवे पर स्थित जलालपुर तिराहे पर हुई दुर्घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आरोपित को गिरफ्तार करने व पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया।

जलालपुर निवासी पंकज बियार रात में पैदल घर की तरफ जा रहे थे। तिराहा के पास पहुंचे ही थे कि चकिया से वाराणसी की तरफ जा रही तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप ने धक्का मार दिया। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक अपने वाहन के साथ भाग गया। दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई, हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ता रोक दिया।

जाम की जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता मोती बियार की तहरीर पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। मृतक अपने माता-पिता की तीन संतानों में दूसरे नंबर पर था। इसकी शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। पंकज की मौत से स्वजनों में रोना- पीटना मच गया। मृतक की पत्नी कुसुम एवं मां उर्मिला का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

चक्का जाम की सूचना मिलने पर पहुंचे एसएचओ विजय कुमार सरोज ने समुचित कार्रवाई करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। मैजिक के धक्के से मासूम की गई जान

अदलहाट : क्षेत्र के भुइली खास बाजार में बुधवार को मैजिक के धक्के से पांच वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन में ट्रामा सेंटर वाराणसी ले गए। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। भुइलीखास ग्राम निवासी आकाश मोदनवाल (पांच वर्ष) पुत्र संजय मोदनवाल घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान एक मैजिक टेंट हाउस का सामान लेकर स्टोर करने के लिए ले जा रहा था, मैजिक के धक्के से बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन वाराणसी ट्रामा सेंटर ले गए, जहां मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी