हाईवोल्टेज करेंट से युवक की मौत

लालगंज क्षेत्र के अमोई पुरवा गांव में गुरुवार की भोर में हाईवोल्टेज करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही स्वजन रोने-बिलखने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:33 PM (IST)
हाईवोल्टेज करेंट से युवक की मौत
हाईवोल्टेज करेंट से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, पटेहरा (मीरजापुर) : लालगंज क्षेत्र के अमोई पुरवा गांव में गुरुवार की भोर में हाईवोल्टेज करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही स्वजन रोने-बिलखने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अमोई पुरवा गांव निवासी मानिक चंद यादव (24) भोर में सिंचाई करने के लिए खेत पर गए थे। वहां हाईवोल्टेज करेंट की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। देर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोग उन्हें खोजने के लिए निकल पड़े। खोजते-खोजते जब खेत पर गए तो मानिक चंद को अचेतावस्था में पड़ा देख सभी रोने चिल्लाने लगे। ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें अचेतावस्था में पीएचसी पटेहरा लाया गया।

यहां प्रभारी डा. वाजिद जमील द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। कयास लगाया जा रहा है कि भोर में हाईवोल्टेज से कई घरों के पंखे व बल्ब आदि उपकरण जल गए थे। इसी की चपेट में मानिक चंद भी आ गए होंगे। पत्नी चंदा, पुत्र अंश व पुत्री अंशिका तथा परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। चौकी प्रभारी संतनगर माधव सिंह ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी