डूबने से युवक की मौत, किशोर लापता

जिले के दो स्थानों पर किशोर व युवक पानी में लापता हो गए। दोनों स्थानों पर सूचना मिलते ही परिवार व ग्रामीणों के अलावा पुलिस मौके पर पहुंच कर पानी में तलाश शुरु कर दिया और कुछ ही देर में युवक के शव को बरामद कर लिया गया लेकिन किशोर लापता होने के कारण उसकी तलाश देर शाम तक जारी रहा। किशोर के न मिलने पर परिजन व ग्रामीणों परेशान होकर मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी से वाराणसी से एनडीआरएफ टीम बुलाने की मांग करते नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:06 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:16 PM (IST)
डूबने से युवक की मौत, किशोर लापता
डूबने से युवक की मौत, किशोर लापता

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले में दो स्थानों पर किशोर व युवक पानी में लापता हो गए। दोनों स्थानों पर सूचना मिलते ही परिवार व ग्रामीणों के अलावा पुलिस ने पानी में तलाश शुरू कर दी। कुछ ही देर में युवक का शव मिल गया। लेकिन किशोर की तलाश देर शाम तक जारी रही। किशोर के न मिलने पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी से वाराणसी से एनडीआरएफ टीम बुलाने की मांग करते नजर आए।

पटेहरा : स्थानीय चौकी क्षेत्र के दीपनगर निवासी आकाश सोनकर (22) दोपहर में गांव के ही दोस्त मोहित व रामनरायन के साथ बाइक से पड़रियाकला हनुमान सागर बांध पर स्नान करने के लिए आए थे। आकाश चेकडैम के छलके पर बैठककर कम पानी में स्नान कर रहा था। इसी बीच उनका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चले गए हालांकि आकाश को तैरने नहीं आता था लेकिन साथ गए मित्रों को तैरना आता था और जब स्नान करने बाद पानी से बाहर निकले दोस्तों को आकाश नहीं दिखाई दिया तो उसे पानी में तलाशना शुरू कर दिया और कुछ ही देर में आकाश का शव बगल में ही मिला। घटना के बाद दोनों साथियों ने मृतक के परिवार वालों को सूचना दा। सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचकर रोने बिलखने लगे। इस संबंध में चौकी प्रभारी रामबदन यादव ने बताया कि लिखित घटना की जानकारी नहीं मिली है लेकिन चौकी से सिपाही को घटना की तहकीकात करने के लिए भेज दिया गया है। मछली पकड़ने के दौरान किशोर पानी में लापता

कैलहट : चुनार कोतवाली मनिकपुरा में जरगो नदी में डूबने से रविवार की दोपहर बारह बजे के लगभग किशोर लापता हो गया। रामजीपुर गांव निवासी अमरनाथ शर्मा का सोलह वर्षीय पुत्र रोहन शर्मा अपने साथियों के साथ मछली पकड़ने के लिए नदी किनारे गया था। इसी दौरान रोहन नदी में मछली पकड़ने के लिए पानी में उतरा था लेकिन देखते ही देखते वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। रोहन को डूबते देख साथियों ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग बचाने दौड़े लेकिन तब तक रोहन गहरे पानी में लापता हो गया। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने चुनार से गोताखोर बुलाकर तलाश जारी कर दिया। हालांकि देर शाम एसडीएम चुनार मौके पर पहुंचकर चुनार से दो और अन्य गोताखोरों को बुलाकर तलाश करवाई लेकिन सफलता नहीं मिली। रोहन तीन भाइयों में सबसे छोटा था तथा माधव विद्या मंदिर में कक्षा दस का छात्र है।

chat bot
आपका साथी