बंधी में डूबने से युवक व कुएं में गिरने से बालक की मौत

जनपद के दो स्थानों पर युवक समेत बालक की मौत हो गई। पटेहरा के चिकसी बंधी में युवक का पैर फिसल गया जिसके चलते डूब गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 07:19 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 07:19 PM (IST)
बंधी में डूबने से युवक व कुएं में गिरने से बालक की मौत
बंधी में डूबने से युवक व कुएं में गिरने से बालक की मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जनपद के दो स्थानों पर युवक समेत बालक की मौत हो गई। पटेहरा के चिकसी बंधी में युवक का पैर फिसल गया, जिसके चलते डूब गया। इससे उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना हलिया के नैडी कठारी गांव में बालक कुएं में गिरने के कारण मौत हो गई।

पटेहरा : चौकी क्षेत्र के गढ़वा निवासी संतोष (35) गुरुवार की रात अपने पुत्र लवकुश के साथ घर के ही बगल में स्थित चिकसी बंधी पर शौच करने के लिए गए थे। यहां घाट सीधा व गहरा होने के कारण संतोष का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चले गए। कुछ ही दूर पर खड़ा पुत्र शोर मचाते हुए घर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों संग ग्रामीणों ने किसी प्रकार से देर रात खोज कर पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। गांव के प्रधान शोभनाथ यादव द्वारा पुलिस व राजस्व विभाग घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी पटेहरा राम निवास सिंह कुशवाहा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी राजस्व निरीक्षक विजयकांत पांडेय भी मौके पर पहुंच कर मृतक के स्वजनों को सरकारी राहत दिलाने के लिए कोरम पूर्ण किया। मृतक को दो पुत्र और एक पुत्री हैं। पत्नी सुनीता का रो- रोकर बुरा हाल है। बालक की मौत, मचा कोहराम

हलिया : क्षेत्र के नैडी कठारी गांव निवासी वीरेंद्र सिंह का बेटा राज (सात वर्ष) गुरुवार की शाम घर के बाहर अपने भाई के साथ खेल रहा था। खेलते-खेलते वह घर के पास स्थित कुएं के पास चला गया और पैर फिसलने से कुएं में गिर गया। स्वजनों ने आनन-फानन में कुंए में नीचे उतरकर जब तक बालक को बाहर निकालते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी