करंट से युवक की मौत, मची अफरा तफरी

जागरण संवाददाता महराजगंज (भदोही) औराई थाना क्षेत्र के परानापुर गांव के समीप सड़क के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:42 PM (IST)
करंट से युवक की मौत, मची अफरा तफरी
करंट से युवक की मौत, मची अफरा तफरी

जागरण संवाददाता, महराजगंज (भदोही) : औराई थाना क्षेत्र के परानापुर गांव के समीप सड़क के किनारे स्थित पेड़ से कैंत तोड़ते समय विद्युत तार की जद में आने व करंट लगने से संतू प्रजापति (40) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मीरजापुर जनपद के नेवढि़या गांव निवासी संतू अपनी पत्नी मीरा देवी के साथ गंगा पार कर महराजगंज बाजार स्थित बैंक में पैसा निकालने आए थे। बाजार से पैसा निकालकर वापस घर जा रहे थे। रास्ते में परानापुर गांव के पास सड़क के किनारे स्थित पेड़ में कैंत लगा देखकर तोड़ने लगे। पास ही एक घर के सामने रखे लोहे के पाइप को लेकर वह कैंत तोड़ रहे थे कि अचानक पाइप सड़क के दूसरे किनारे से गुजर रहे विद्युत तार से स्पर्श कर गया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गए। यह देख पत्नी के होश उड़ गए। आस-पास के जुटे लोग जब तक कुछ कर पाते उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी उसने अपने परिवार के लोगों को दी। परिवार के लोग भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। उधर जानकारी पर पहुंची औराई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

-----------

नहीं मानी पत्नी की बात

- संतू रास्ते में कैंत तोड़ने के लिए रुके तो पत्नी मीरा देवी उन्हें मना कर रही थी। कह रही थी कि घर चलिए कैंत क्या होगा। कौन खाएगा। हालांकि वह पत्नी के बात की अनसुनी कर कैंत तोड़ने लगे। तभी यह घटना घट गई। मौके पर पहुंचे लोग कहते रहे कि होनी को यही मंजूर था तो फिर वह पत्नी की बात को भला कैसे सुनते।

chat bot
आपका साथी