भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत गंगहरा कलां गांव निवासी दीपक गुप्ता (20) पुत्र रामगरीब गुप्ता की भुवनेश्वर में ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की शाम मौत हो गई थी लेकिन रात में स्वजन को इस बात की भनक नहीं लग पाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:40 PM (IST)
भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत
भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : क्षेत्र के लहंगपुर चौकी अंतर्गत गंगहरा कलां गांव निवासी दीपक गुप्ता (20) पुत्र रामगरीब गुप्ता की भुवनेश्वर में ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों में बुधवार की शाम मौत हो गई थी, लेकिन रात में स्वजन को इस बात की भनक नहीं लग पाई। दूसरे दिन गुरुवार की सुबह दीपक के मौत की जानकारी मिलने पर स्वजन रोने बिलखने लगे और घर में कोहराम मच गया।

मृत युवक के स्वजन ने बताया कि दीपक गुप्ता के पिता का भुवनेश्वर में कबाड़ की दुकान है। पिता का हाथ बटाते हुए दीपक पढ़ाई कर रहा था। भुवनेश्वर में उड़ीसा पुलिस द्वारा रेलवे ट्रैक पर अज्ञात शव की जानकारी व्हाट्सएप पर प्रसारित किया गया था। गुरुवार को शव की शिनाख्त भुवनेश्वर में रह रहे मृतक के छोटे भाई ने अपने भाई दीपक के रूप में किया। स्वजन ने बताया कि दीपक की मौत संदेहात्मक लग रहा है। रामगरीब के ससुराल में शादी थी और शादी में शरीक होने के लिए मीरजापुर में अपनी पत्नी को साथ लेकर आए थे। पुत्र दीपक की ट्रेन से कटकर मौत की खबर मिलते ही रामगरीब के साथ परिवार के अन्य सदस्य ट्रेन पकड़ कर भुवनेश्वर के लिए रवाना हो गए। वहीं गंगहरा कला गांव में शोक का वातावरण बना है।

chat bot
आपका साथी