केरोसिन छिड़क युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, गंभीर

केरोसिन छिड़क कर आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास करने वाला युवक गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने युवक को मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हालांकि युवक किस कारण से आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया इसकी जानकारी नहीं हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 08:11 PM (IST)
केरोसिन छिड़क युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, गंभीर
केरोसिन छिड़क युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, गंभीर

जागरण संवाददाता, मीरजापुर (राजगढ़) : केरोसिन छिड़क कर आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास करने वाला युवक गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने युवक को मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हालांकि युवक किस कारण से आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया इसकी जानकारी नहीं हो सकी।

सोनभद्र जिले के कर्मा थाना क्षेत्र के भैसावार निवासी सुभाष (23) शुक्रवार की देर रात अपने ऊपर से केरासिन छिड़क कर आग लगा लिया। जानकारी होते ही घर में हड़कंप मच गया। युवक को गंभीर रूप से जलता देख घर के लोगों ने उसे किसी प्रकार प्रयास कर आग से बचाया। इसके बाद युवक को रात में ही आनन-फानन में तत्काल सीएचसी ले गए जहां चिकित्सकों ने उपचार करना शुरू कर दिया लेकिन उसकी हालत बिगड़ता देख चिकित्सक परेशान हो गए और प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे तत्काल मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल सुभाष के आग लगाने के मामले की वजह नहीं मालूम हो सका।

chat bot
आपका साथी