आशनाई में प्रेमी की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता मीरजापुर कटरा कोतवाली के डंगहर मोहल्ला निवासी प्रेमिका ने घर में प्र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 07:26 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:36 PM (IST)
आशनाई में प्रेमी की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार
आशनाई में प्रेमी की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कटरा कोतवाली के डंगहर मोहल्ला निवासी प्रेमिका ने घर में प्रेमी नीरज श्रीवास्तव (32) पुत्र रमेश चंद्र निवासी सुरेखापुरम कालोनी के पकड़े जाने पर पति के साथ मिलकर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के शव को नगर के डंगहर मोहल्ले में फेंक दिया। सुबह घटना की जानकारी होने पर परिजन आक्रोशित हो गए। मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर नगर के बथुआ के पास मीरजापुर-रीवामार्ग जाम कर दिया। एसपी अजय कुमार सिंह ने लोगों को समझाकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने का निर्देश दिया। भाई की तहरीर पुलिस ने डंगहर निवासी पति-पत्नी के विरुद्ध गैरइरादतन हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर दो को गिरफ्तार कर लिया।

सुरेखापुरम कालोनी निवासी नीरज श्रीवास्तव मोबाइल पा‌र्ट्स की सप्लाई दुकानों पर करता था। शुक्रवार की रात वे 10 बजे अपने घरवालों से जागरण देखने की बात बोलकर निकला और घर नहीं लौटा। शनिवार की सुबह करीब पांच बजे कटरा कोतवाली के डंगहर में लहूलुहान हालत में उनके पड़े होने की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिवार के लोग उसे सुरेखापुरम स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गए। चिकित्सक ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। तसल्ली न होने पर परिजन उनको लेकर मंडलीय चिकित्सालय पहुंचे। वहां भी मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक नीरज का डंगहर निवासी एक महिला से प्रेम संबंध था। वह अक्सर मिलने जाता था। शुक्रवार को भी महिला से मिलने पहुंचा। महिला ने मिलने से इन्कार कर दिया। वापस नहीं लौटने पर उसके पति और नीरज में मारपीट हुई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सुरेखापुरम कालोनी के पीछे डंगहर मोहल्ले में पूरी रात पड़े होने के कारण उनकी मौत हो गई।

दो भाइयों में छोटा था नीरज

सुरेखापुरम कालोनी निवासी नीरज श्रीवास्तव दो भाइयों में छोटा था। उनसे बड़े धीरज श्रीवास्तव हैं जिनकी बथुआ पर मोबाइल की दुकान है। नीरज मोबाइल पा‌र्ट्स का सामान दुकानों पर सप्लाई करने का काम करता था।

chat bot
आपका साथी