तू ही दुर्गा तू ही काली तू ही शेरावाली हो..

आदर्श दुर्गा पूजा समिति भावा बाजार की तरफ से नवमी की रात में देवी जागरण का आयोजन किया गया। इसमें कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों की धारा बहाई जिसमें श्रोताओं ने जमकर डुबकी लगाई। वहीं मनोरम झांकियां भी प्रस्तुत की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:15 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:15 PM (IST)
तू ही दुर्गा तू ही काली तू ही शेरावाली हो..
तू ही दुर्गा तू ही काली तू ही शेरावाली हो..

जागरण संवाददाता, भावां (मीरजापुर) : आदर्श दुर्गा पूजा समिति भावा बाजार की तरफ से नवमी की रात में देवी जागरण का आयोजन किया गया। इसमें कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों की धारा बहाई, जिसमें श्रोताओं ने जमकर डुबकी लगाई। वहीं, मनोरम झांकियां भी प्रस्तुत की। गायक ताराचंद ने दिल झूम झूम करे नवरात्र में, विध्याचल हमके घुमा दे सांवरिया जैसे अनेक भक्ति गीत गाए। संध्या पांडेय ने निबिया की डार झुलेली मोरी मैया गीत सुनाया। अंत में तपेश रंगीला ने तो गीतों की ऐसी झड़ी लगा दी कि श्रोताओं को आनंद के सागर में डुबो दिया। उन्होंने तू ही दुर्गा तू ही काली तू ही शेरावाली हो तथा बम बम बोल रहा है काशी आदि जैसे भक्ति गीतों को सुनाया।

इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल में मां शेरावाली की पूजा अर्चना करने के बाद फीता काटकर किया। उन्होंने कहा कि नवरात्र में मां शेरावाली का पूजा अर्चना करने से सबकी कष्ट दूर होती है। इनके पहले मड़िहान के पूर्व विधायक ललितेशपति त्रिपाठी ने भी मां की पूजा की।

वहीं, सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर चौकी इंचार्ज धौरहा शिवप्रताप यादव मय फोर्स जमे रहे। इस दौरान कमेटी के प्रबंधक राजेंद्र सिंह पटेल, आनंद प्रकाश सिंह, ग्राम प्रधान अजय सोनी, ज्वाला प्रसाद चौहान, प्रकाश चंद केसरी, दिलीप सिंह पटेल, लोलारख जायसवाल आदि थे।

chat bot
आपका साथी