महिलाओं ने युवक को किया बंद, पुलिस को सौंपा

थानीय थाना क्षेत्र के मड़वा धनावल गांव में गुरूवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति के घर में गांव का ही एक युवक शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गया। इसके बाद गाली गलौज करने के साथ पत्थर भी चलाने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:18 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 08:18 PM (IST)
महिलाओं ने युवक को 
किया बंद, पुलिस को सौंपा
महिलाओं ने युवक को किया बंद, पुलिस को सौंपा

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मड़वा धनावल गांव में गुरुवार की रात पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति के घर में गांव का ही एक युवक शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गया। इसके बाद गाली गलौज करने के साथ पत्थर भी चलाने लगा। परिजनों संग महिलाओं ने युवक को घर में बंद कर दिया। साथ ही पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को थाने ले आ रही थी कि पचासों की संख्या में लोग पहुंच कर युवक का बचाने के साथ पुन: उत्पात शुरू कर दिए लेकिन पुलिस ने दबाव बनाते हुए युवक को थाने ले गई।

मड़वा धनावल गांव निवासी प्रमोद मिश्रा ने थाने में तहरीर दे कर बताया कि कि गांव के कुछ लोगों के उकसाने पर एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर देर रात घर में घुस कर महिलाओं को गाली गलौज देने लगा। जिस पर युवक को घर में बंद करने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। जिसकी जानकारी होते ही युवक के समुदाय के सैकड़ों लोग पहुंच कर घर पर ईंट पत्थर चलाने लगे। प्रभारी निरीक्षक के बल प्रयोग के बाद उसे थाने ले आया गया। पीड़ित ने कई लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने बताया कि एक घर पर नशे में धुत होकर उत्पात कर रहे युवक को हिरासत में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी