आकाशीय बिजली गिरने से महिला झुलसी, पैनल जला

स्थानीय थाना क्षेत्र के भैसोड़ वलाय पहाड़ में शनिवार की देर रात आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई। जानकारी होते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमना मध्यप्रदेश लेकर गए। जहां चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:54 PM (IST)
आकाशीय बिजली गिरने से महिला झुलसी, पैनल जला
आकाशीय बिजली गिरने से महिला झुलसी, पैनल जला

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के भैसोड़ वलाय पहाड़ में शनिवार की देर रात आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई। जानकारी होते ही गांव में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमना मध्यप्रदेश लेकर गए। जहां चिकित्सकों के अनुसार महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

भैसोड़ वलाय पहाड़ निवासी तारा देवी (35) पत्नी बल्ले कोल देर रात किसी कार्य से घर के बाहर निकली हुई थी। तेज बारिश होने पर घर के पास स्थित नीम के पेड़ के नीचे खड़ी हो गई। इसी बीच तेज आवाज के साथ आसमान से आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आकर तारा देवी गंभीर रूप से झुलस गई। गुरदेव नगर पावर हाउस का जला पैनल

कलवारी : मड़िहान क्षेत्र के ग्राम सभा कलवारी के पुरवा गुरुदेव नगर स्थित पावर हाउस में लगे बिजली के वीसीबी पैनल में आकाशीय बिजली गिरने से आग लग गई। जिससे बिजली आपूर्ति पूरी तरह से ठप हो गई। बताया जा रहा है कि जिस समय तेज गरज चमक के साथ बारिश हो रही थी उसी समय एकाएक पावर हाउस वीसीबी पैनल में आग लग गई जबकि बिजली की सप्लाई पूर्णतया बंद थी। इस वजह से पावर हाउस मड़िहान व दीपनगर पावर हाउस की सप्लाई बंद है। सप्लाई चालू करने का प्रयास जारी है लेकिन अभी तक क्षेत्र में बिजली की नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी