सुहाग की रक्षा पर महिला ने स्वजन के साथ एएसपी का किया सम्मान

हलिया के ड्रमंडगंज निवासी आरती का सुहाग सही सलामत बचाने पर महिला ने अपने स्वजन के साथ रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एएसपी संजय वर्मा समेत अन्य पुलिस कर्मियों का सम्मान किया। महिला ने कहा कि पुलिस सक्रिय नहीं होती तो उसके पति की जान बचना संभव नहीं था। इसके लिए वह एसपी का धन्यवाद करती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:09 PM (IST)
सुहाग की रक्षा पर महिला ने स्वजन के साथ एएसपी का किया सम्मान
सुहाग की रक्षा पर महिला ने स्वजन के साथ एएसपी का किया सम्मान

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : हलिया के ड्रमंडगंज निवासी आरती का सुहाग सही सलामत बचाने पर महिला ने अपने स्वजन के साथ रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एएसपी संजय वर्मा समेत अन्य पुलिस कर्मियों का सम्मान किया। महिला ने कहा कि पुलिस सक्रिय नहीं होती तो उसके पति की जान बचना संभव नहीं था। इसके लिए वह एसपी का धन्यवाद करती है।

हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज निवासी आरती देवी ने बताया कि 13 अक्तूबर को उसके पति धमेंद्र केशरवानी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद उसके पति आत्महत्या करने के लिए घुमने के बहाने सभी के साथ कटरा कोतवाली के शास्त्री पुल पर आए। वहां सेल्फी लेने के बहाने पुल पर किनारे खड़े हो गए और जैसे ही उनका फोटो खींचा जाने लगा वे गंगा में कूद गए। यह देख वे लोग शोर मचाने लगे।

इसी बीच एएसपी संजय वर्मा को सूचना दी गई। उन्होंने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए कटरा कोतवाल स्वामीनाथ व चील्ह पुलिस को भेजा। कोतवाल के कहने पर स्थानीय नाविक गंगा में बह रहे धमेंद्र केशरवानी को बचाकर बाहर निकालने में कामयाब हो गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पति को सही सलाम होने पर आरती पति समेत स्वजन के साथ एएसपी कार्यालय पहुंची और एसपी संजय वर्मा को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी