पत्नी ने की हत्या की कोशिश पति पहुंच गया पुलिस के पास

थाना क्षेत्र के कलवारी गांव निवासी लालचंद बिद ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी द्वारा हत्या का प्रयास किए जाने की शिकायत की है। पुलिस चौकी पहुंचे पति ने बताया कि सोते समय पत्नी ने गला घोंटकर उसकी जान लेने की कोशिश की है जिससे वह काफी डरा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 07:39 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 07:39 PM (IST)
पत्नी ने की हत्या की कोशिश
पति पहुंच गया पुलिस के पास
पत्नी ने की हत्या की कोशिश पति पहुंच गया पुलिस के पास

जासं, लालगंज (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के कलवारी गांव निवासी लालचंद बिद ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी द्वारा हत्या का प्रयास किए जाने की शिकायत की है। पुलिस चौकी पहुंचे पति ने बताया कि सोते समय पत्नी ने गला घोंटकर उसकी जान लेने की कोशिश की है जिससे वह काफी डरा हुआ है। पति ने पुलिस अधीक्षक को भी पत्र देकर जान बचाने की गुहार लगाई है।

लालगंज थाना क्षेत्र के लहंगपुर पुलिस चौकी अंतर्गत कलवारी गांव निवासी लालचंद बिद पुत्र छबीले प्रसाद बिद का विवाह विगत जून माह में हुआ था लेकिन नवदंपति के बीच संबध ठीक-ठाक नहीं चल पा रहे थे। उसकी पत्नी उर्मिला ज्यादा समय अपने मायके दुबार के पास हरदी घाट नया गांव में पिता के पास ही रहने लगी। बीते 13 अक्टूबर की शाम उर्मिला अपने ससुराल कलवारी गांव अपने भाई-भाभी व बहन-जीजा के साथ पहुंची। साथ आए लोगों को मुंबई जाना था इसलिए रात रुकने के लिए आए थे। पति ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि उसी रात्रि में नायलान की रस्सी को उसके गले में कसने लगी जिससे उसकी आंख अचानक खुल गई। उसने झटककर रस्सी को अपने हाथ में ले लिया। उस समय वह घर से बाहर जाने की कोशिश करने लगा लेकिन पत्नी उसको बाहर जाने से रोकती रही। किसी तरह वह घर के बाहर निकला और परिजनों से सारी बात बताई। सुबह होते ही पत्नी उर्मिला अपने मायके चली गई। इस संबध में पीड़ित पति ने चौकी प्रभारी के अलावा एसपी को पत्र देकर पत्नी से जान बचाने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी