अलग-अलग स्नान करते समय बालक व किशोर डूबे, मौत

जनपद के दो स्थानों पर गंगा दशहरा के दिन नदी में किशोर व बंधी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:08 PM (IST)
अलग-अलग स्नान करते समय बालक व किशोर डूबे, मौत
अलग-अलग स्नान करते समय बालक व किशोर डूबे, मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जनपद के दो स्थानों पर गंगा दशहरा के दिन नदी में किशोर व बंधी में बालक स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब गए। ग्रामीणों की मदद से दोनों को पानी से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

श्रीनिवासधाम : नगवासी गांव के श्यामजी का 15 वर्षीय पुत्र पंकज घर से कुछ दूरी पर स्थित घाट के पास खड़ा था। गंगा दशहरा के दिन घाट पर आए गांव के बच्चों के साथ अन्य लोग स्नान कर रहे थे। यह देख पंकज भी कुछ दूर अलग हटकर गंगा में स्नान करने लगा, गहरे पानी में जाने से डूबने लगा। लोगों द्वारा शोर गुल मचाने पर आसपास के लोग उसे बचाने के लिए पानी में कूदे और काफी मशक्कत के बाद निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मृत किशोर तीन भाइयों में सबसे छोटा था। इस संबंध में एसआइ सच्चिदानंद राय ने बताया कि मामले की जानकारी है, लेकिन कोई तहरीर नहीं मिली है।

हलिया :क्षेत्र के हर्रा गांव निवासी गौरीशंकर का दस वर्षीय बेटा सत्यम गांव के बच्चों के साथ हर्रा बंधी में स्नान करने के लिए गया था। स्नान करते करते बंधी के गहरे पानी में चला गया और डूब गया। स्नान कर रहे अन्य बच्चों ने उसके डूबने की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बालक को पानी से बाहर निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। यहां प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.अभिषेक जायसवाल ने बालक को मृत घोषित कर दिया। मृत बालक प्राथमिक विद्यालय हर्रा का कक्षा तीन का छात्र था और दो भाईयों में सबसे बड़ा था। दूसरा भाई हरिया चार वर्ष का है।

chat bot
आपका साथी