टीइटी पेपर लीक मामले के आरोपितों के घर कब चलेगा बुल्डोजर : सत्यजीत

कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी सत्यवीर सिंह ने टीइटी पेपर लीक मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूछा कि शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीइटी) पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपितों के घर बुल्डोजर कब चलेगा।

JagranPublish:Sat, 04 Dec 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:01 PM (IST)
टीइटी पेपर लीक मामले के आरोपितों के घर कब चलेगा बुल्डोजर : सत्यजीत
टीइटी पेपर लीक मामले के आरोपितों के घर कब चलेगा बुल्डोजर : सत्यजीत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी सत्यवीर सिंह ने टीइटी पेपर लीक मामले को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूछा कि शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीइटी) पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपितों के घर बुल्डोजर कब चलेगा। पार्टी कार्यालय पर शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश सचिव ने योगी सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।

कहा कि भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्ष की कार्यकाल में टीइटी परीक्षा ही नहीं, वर्ष-2017 में सब इंस्पेक्टर परीक्षा का भी पेपर लीक हुआ। वर्ष-2018 में यूपीपीसीएल, यूपी पुलिस, अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड पेपर लीक, स्वास्थ्य विभाग प्रोन्नत समेत 15 विभिन्न भर्ती परीक्षा के पेपर लीक हुए हैं। कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने जितनी नौकरी दी नहीं, उससे कहीं अधिक युवाओं का रोजगार चला गया। आरोप लगाया कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है। इस दौरान शहर अध्यक्ष राजन पाठक, दीपचंद्र जैन आदि थे।