रास्ता रोका तो गाड़ी चढ़ाकर दोस्त की ले ली जान

जासं मीरजापुर शहर कोतवाली के सारीपुर गांव के पास रविवार की दोपहर कमलेश सोनकर न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 12:33 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 12:33 AM (IST)
रास्ता रोका तो गाड़ी चढ़ाकर दोस्त की ले ली जान
रास्ता रोका तो गाड़ी चढ़ाकर दोस्त की ले ली जान

जासं, मीरजापुर : शहर कोतवाली के सारीपुर गांव के पास रविवार की दोपहर कमलेश सोनकर ने रास्ता रोकने से नाराज होकर दोस्त नरायण बिद (22) पर गाड़ी चढ़ाकर जान ले ली। स्वजन घटना स्थल पर सड़क जाम कर आरोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सीओ के समझाने पर दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ। आरोप लगाया कि भूमि विवाद के चलते आरोपित युवक ने मैजिक से कुचलकर हत्या कर दी।

मृत युवक के बड़े भाई रामू ने बताया कि कमलेश सोनकर और मेरे परिवार के बीच भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। मामले में दोनों परिवारों के बीच कई बार नोकझोंक भी हो चुकी है। फिर भी दोनों आपस में दोस्त थे। एक साथ उनका उठना बैठना था। रविवार को नारायण घर से सड़क पर आया और एक दुकान पर बैठा था। इसी बीच कमलेश मैजिक से आते दिखाई दिया। इसे रुकने का इशारा किया लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोका और ऊपर चढ़ा दी। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। शहर कोतवाल रवींद्र प्रताप सिंह यादव ने कहा कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक के बड़े भाई रामू बिद ने कमलेश सोनकर के खिलाफ नामजद तहरीर देकर छोटे भाई नारायण को अपनी मैजिक से कुचलने का आरोप लगाया है। कहा कि उसने भूमि विवाद में मेरे भाई को कुचलकर मार डाला है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

रवींद्र प्रताप सिंह, शहर कोतवाल। स्कूटी के धक्के से बालिका घायल

: थाना क्षेत्र के ओड़ी गांव निवासी बबलू कनौजिया की छह वर्षीय पुत्री आयुषी शाम को घर से बाहर निकल रही थी कि ओड़ी चट्टी की तरफ से भभौरा की तरफ जा रहा स्कूटी सवार ने धक्का मार दिया। इससे बालिका सड़क पर गिरकर चोटिल हो गई। स्वजनों ने बालिका को निजी चिकित्सक के पास ले गए। स्कूटी सवार मौके से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी