विभिन्न मांगों को लेकर अब जलकर्मी धरने पर

विभिन्न मांगों को लेकर मीरजापुर उत्तर प्रदेश जल निगम संयुक्त समिति के तत्वावधान में बुधवार को कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर अधीक्षण अभियंता के कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पांच सूत्री मांगों को पूरा करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:42 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:42 PM (IST)
विभिन्न मांगों को लेकर
अब जलकर्मी धरने पर
विभिन्न मांगों को लेकर अब जलकर्मी धरने पर

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : विभिन्न मांगों को लेकर मीरजापुर : उत्तर प्रदेश जल निगम संयुक्त समिति के तत्वावधान में बुधवार को कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर अधीक्षण अभियंता के कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पांच सूत्री मांगों को पूरा करने की मांग की। चेताया कि जबतक उनकी मांग पूरी नहीं जाएगी तबतक वह लोग धरना जारी रखेंगे। बताया कि गुरुवार को जिला मुख्यालय पर पूर्वाहन 11 से दोपहर तीन बजे तक धरना देते हुए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा जाएगा।

कर्मचारियों ने धरने के दौरान उततर प्रदेश जल निगम में सप्तम वेतनमान लागू करने, जल निगम को शासकीय विभाग में परिवर्तित कराने, सरकारी विभाग बनने तक वेतन पेंशन,ट्रेजरी से संबंद्ध कराने की मांग की। इसके साथ ही अष्टम वेतमान के बकाया भुगतान कराने समेत अन्य मांगों को पूरा करने की अपील की। बताया कि सरकार कर्मचारियों के साथ दोहरी नीति अपना रही है इससे कर्मचारियों का भविष्य खतरे पड़ता जा रहा है। उनकी मांगे जो है वह पूरी तरह से जायज है।

chat bot
आपका साथी