रपटे के ऊपर से बहने लगा पानी, वाहनों का किया डायवर्ट

वाराणसी-चुनार-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या सात पर भग्गल की मड़ई के पास भारी बारिश के चलते भारी वाहनों का रूट डायवर्जन कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक गोपाल प्रसाद गुप्ता ने बताया कि कलकलिया नदी में बारिश के पानी की आवक बढ़ने के मद्देनजर चुनार की ओर से जाने वाले भारी वाहनों को जमुई की ओर तथा वाराणसी की ओर से आने वाले भारी वाहनों को नरायनपुर से अदलहाट अहरौरा की ओर मोड़ दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:56 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:56 PM (IST)
रपटे के ऊपर से बहने लगा पानी, वाहनों का किया डायवर्ट
रपटे के ऊपर से बहने लगा पानी, वाहनों का किया डायवर्ट

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : वाराणसी-चुनार-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या सात पर भग्गल की मड़ई के पास भारी बारिश के चलते भारी वाहनों का रूट डायवर्जन कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक गोपाल प्रसाद गुप्ता ने बताया कि कलकलिया नदी में बारिश के पानी की आवक बढ़ने के मद्देनजर चुनार की ओर से जाने वाले भारी वाहनों को जमुई की ओर तथा वाराणसी की ओर से आने वाले भारी वाहनों को नरायनपुर से अदलहाट अहरौरा की ओर मोड़ दिया जा रहा है।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या सात के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। इसके लिए भग्गल के मड़ई के पास पुल निर्माण का काम संबंधित निर्माण कंपनी द्वारा कराया जा रहा है। ऐसे में पुल निर्माण में हो रही देरी का खामियाजा बारिश के दिनों में भारी वाहनों को भुगतना पड़ रहा है। मंगलवार की रात हुई भारी बारिश के चलते निर्माणाधीन पुल के बगल में बनाए गए वैकल्पिक अस्थायी रपटे के ऊपर से पानी बहने लगा। इसके चलते इस पर से भारी वाहनों का आवामन रोक दिया गया।

chat bot
आपका साथी