19 मुकदमों में वांछित आरोपित गिरफ्तार, चोरी के सामान मिले

रेल यात्रियों का सामान चोरी करने वाला शातिर आरोपित गुरुवार की देर रात जीआरपी के हत्थे चढ़ गया। आरोपित के पास से चोरी के जेवर मोबाइल व नकदी मिले।जीआरपी के अनुसार आरोपित पूर्व में कई मुकदमों में वांछित है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:06 PM (IST)
19 मुकदमों में वांछित आरोपित गिरफ्तार, चोरी के सामान मिले
19 मुकदमों में वांछित आरोपित गिरफ्तार, चोरी के सामान मिले

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : रेल यात्रियों का सामान चोरी करने वाला शातिर आरोपित गुरुवार की देर रात जीआरपी के हत्थे चढ़ गया। आरोपित के पास से चोरी के जेवर, मोबाइल व नकदी मिले।जीआरपी के अनुसार आरोपित पूर्व में कई मुकदमों में वांछित है। हालांकि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार यादव, एसआइ अरविद कुमार सिंह हमराहियों के साथ गुरुवार की देर रात स्टेशन पर चेकिग कर रहे थे। इसी बीच सरकुलेटिग एरिया के पूर्वी छोर स्थित मंदिर के चबूतरे के पास आरोपित तौहीद उर्फ चिमड़ा पुत्र असलम निवासी ग्राम भटेवरा थाना चील्ह पुलिस को देख इधर-उधर भागने का प्रयास करने लगा। आशंका होने पर पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से एक चांदी की पायल, मोबाइल व 560 रुपये नकदी चोरी के मिले। इस संबंध में जीआरपी थाना प्रभारी जगदीश सिंह ने बताया कि आरोपित विभिन्न मामलों में आरोपित है और उसके खिलाफ कुल 19 मुकदमे हैं।

chat bot
आपका साथी