अनियंत्रित होकर गेहूं लदा पिकअप पलटा,एक घायल

जागरण संवाददाता कलवारी (मीरजापुर) मड़िहान क्षेत्र के अमदहा गांव के पास शुक्रवार को गे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:57 PM (IST)
अनियंत्रित होकर गेहूं लदा पिकअप पलटा,एक घायल
अनियंत्रित होकर गेहूं लदा पिकअप पलटा,एक घायल

जागरण संवाददाता, कलवारी (मीरजापुर) : मड़िहान क्षेत्र के अमदहा गांव के पास शुक्रवार को गेहूं लदा पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को वाहन से निकाल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सक ने एक की हालत गंभीर देख भर्ती कर शेष चार लोगों को हल्की चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया।

क्षेत्र के धुरकर गांव निवासी गोविद गुप्ता गेहूं खरीद कर बेचने के लिए चार लोगों के साथ पिकअप से बाजार जा रहे थे। अमदहा गांव के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में सड़क किनारे पटरी पर जाकर पिकअप पलट गई। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और सभी को वाहन से बाहर निकाला। पिकअप में कुल पांच लोग सवार थे, जिसमें सभी को हल्की फुल्की चोटे आई, लेकिन गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डाक्टर ने बताया कि एक पैर फैक्चर है बाकी अन्य सभी को मामूली चोटें आई हैं, वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण होने से वाहनों की रफ्तार बढ़ गई है और आए दिन इस तरह की घटनाएं घटित होती रहती है। वाहनों की रफ्तार को कम करने के लिए सड़क पर कहीं भी ब्रेकर नहीं बनाए गए हैं, जिससे तेज फर्राटा भरते वाहन सड़कों पर दौड़ रहे है।

यातायात नियमों का अनुपालन न करने के कारण जनपद में हादसों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है।

chat bot
आपका साथी