निजी बस से टकराई स्कार्पियो, दो की मौत, एक दर्जन घायल

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) क्षेत्र के पट्टी कला में स्थित फ्लाई ओवर के पास लखनिया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:44 PM (IST)
निजी बस से टकराई स्कार्पियो, दो की मौत, एक दर्जन घायल
निजी बस से टकराई स्कार्पियो, दो की मौत, एक दर्जन घायल

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : क्षेत्र के पट्टी कला में स्थित फ्लाई ओवर के पास लखनिया दरी जल प्रपात से पिकनिक मनाकर लौटते समय स्कार्पियो सोनभद्र की ओर जा रही प्राइवेट बस में डिवाइडर तोड़ते हुए भीड़ गई। हादसे में स्कार्पियो सवार दोनों सफाई कर्मी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बस में सवार एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद किसी अन्य वाहन से उनके गंतव्य स्थान के लिए भेज दिया गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद गैस कटर व जेसीबी मशीन से वाहन के गेट को काटकर स्कार्पियो में फंसे हुए मृतकों के शव बाहर निकाए गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के सोनखरा गांव निवासी विश्वनाथ उर्फ जय प्रकाश (40) जो वर्तमान में घाटमपुर में परिवार के साथ रहता था। गुरुवार को वह अपने सहयोगी राजेंद्र (41) पुत्र जीतू राम पटेल निवासी केशवपुर थाना अदलहाट के साथ स्कार्पियो से लखनिया दरी जल प्रपात पर पिकनिक मनाने के लिए गया हुआ था। पिकनिक मनाकर लौटते समय जैसे ही स्कार्पियो सवार दोनों फ्लाईओवर के पास पहुंचे कि स्कार्पियो अनियंत्रित हो गई और विपरीत दिशा की ओर जा रही प्राइवेट बस से भीड़ गई। टक्कर इतना जोर हुआ कि स्कार्पियो के साथ बस के भी परखचे उड़ गए। क्षतिग्रस्त हुई स्कार्पियो में दोनों सफाईकर्मी इस क़दर फंस गए कि घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। जानकारी होते ही डोमरी केशवपुर प्रधानपति मनोज सिंह ने पहुंचकर प्रशासन के सहयोग से मृतकों का शव बाहर निकलवाया और पंचनामा कराया। मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए सहयोग का आश्वासन दिया। दोनों मृतक नारायणपुर ब्लाक के मीरापुर ग्रामसभा के हटिया गांव में विश्वनाथ व कुदारन गांव में राजेंद्र सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था। इनसेट

दो घंटे तक सड़क पर आवागमन रहा बाधित

वाराणसी को जाने वाली एक लेन दो घंटे हादसा होने के बाद बाधित रही। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हुई। जो देर रात तक लगा रहा ।

chat bot
आपका साथी