शादी में जाने से किया मना, चाचा ने काटा हाथ

थाना क्षेत्र के खासडीह गांव में सोमवार की दोपहर चंदौली ओमप्रकाश विश्वकर्मा की बरात जाने की तैयारी हो रही थी और दूल्हा के साथ पंद्रह बराती तैयार हो कर गाड़ी में बैठ चुके थे। दूल्हा के चाचा सियाराम विश्वकर्मा भी जाने के लिए तैयार हो कर आ गए। इस दौरान उन्हें बरात में जाने के लिए स्वजनों ने मना कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 06:42 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:42 PM (IST)
शादी में जाने से किया मना, चाचा ने काटा हाथ
शादी में जाने से किया मना, चाचा ने काटा हाथ

जासं, अहरौरा (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के खासडीह गांव में सोमवार की दोपहर चंदौली ओमप्रकाश विश्वकर्मा की बरात जाने की तैयारी हो रही थी और दूल्हा के साथ पंद्रह बराती तैयार हो कर गाड़ी में बैठ चुके थे। दूल्हा के चाचा सियाराम विश्वकर्मा भी जाने के लिए तैयार हो कर आ गए। इस दौरान उन्हें बरात में जाने के लिए स्वजनों ने मना कर दिया। जिससे नाराज होकर वह वहां से चले गए और घर में जाकर चाकू से हाथ को कई जगह लहूलुहान कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही दूल्हा गाड़ी से नीचे उतर गया और बरात ले जाने से ही मना कर दिया। स्वजनों ने चाचा को निजी अस्पताल में ले जाकर इलाज कराया।

लोगों ने काफी समझा बुझा कर बरात जाने को तैयार किया। घायल चाचा को छोड़कर पंद्रह लोगों के साथ बरात चली गई। इस संबंध में पुलिस किसी भी जानकारी से इंकार कर रही है।

chat bot
आपका साथी