खाई में मिला अज्ञात दो युवकों का अधजला शव

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग के किनारे छातों गा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 09:15 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 09:15 PM (IST)
खाई में मिला अज्ञात दो युवकों का अधजला शव
खाई में मिला अज्ञात दो युवकों का अधजला शव

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग के किनारे छातों गांव के पास शुक्रवार की दोपहर खाई में चादर में लिपटा हुआ अज्ञात दो युवकों का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के कमर के नीचे का हिस्सा शेष बचा था जबकि ऊपर का हिस्सा जल चुका था। पुलिस ने दोनों युवकों की हत्या कर फेंकने की आशंका जताई है।

छातों गांव स्थित हाईवे पर लघुशंका करने के लिए रूके एक राहगीर ने शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रस्सी के सहारे दोनों शवों को खाई से बाहर निकलवाया। एसपी अजय कुमार सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस व स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों के वाराणसी, चंदौली या सोनभद्र के होने की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष राजेश चौबे ने बताया कि शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि लगभग पांच दिन पूर्व किसी अन्य स्थान पर दोनों की हत्या कर पहचान छिपाने के लिए उसे जलाया गया। इसके बाद यहां लाकर खाई में फेंक दिया गया।

हाईवे के पास खाई में पड़े दोनों शव को चादर से अलग किया गया तो एक की पहचान युवक के तौर पर हो गई, लेकिन दूसरे शव की पहचान होने में असमंजस की स्थिति बनी रही। पूरे दिन मामले की छानबीन होती रही। फारेंसिक टीम भी जांच में लगी रही। मामले में तह तक जाने के लिए टीमें दूसरे जिलों तक भेजी जा रही हैं। एसपी ने बताया कि छातों गांव में दो शव पाए गए हैं। पहचान नहीं हो पाई है। शिनाख्त की कोशिश चल रही है। एक के युवक होने का अंदाजा तो लग गया लेकिन दूसरे में समस्या आने पर उसके दाहिने-हाथ में नारा बंधा होने से अनुमान लगाया जा रहा है कि शव युवक का है।

----------------

chat bot
आपका साथी