मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस व स्वाट मीरजापुर की संयुक्त टीम ने दो अंतरजनपदीय गांजा तस्करों को मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों तस्करों के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया वही बाइक को सीज कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 08:44 PM (IST)
मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जासं, चुनार (मीरजापुर) : कोतवाली पुलिस व स्वाट मीरजापुर की संयुक्त टीम ने दो अंतरजनपदीय गांजा तस्करों को मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों तस्करों के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया वही बाइक को सीज कर दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि शनिवार की सुबह क्षेत्र में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की धड़पकड़ के लिए स्वाट प्रभारी रामस्वरूप वर्मा के साथ कोतवाली पुलिस एपेक्स हास्पिटल के पास वाहनों की चेकिग कर रही पर थी। इसी बीच मुखबिर की सूचना मिली की बाइक पर दो युवक एक बोरे के साथ आ रहे हैं। एपेक्स हास्पिटल के पास पुलिस को देखकर दोनों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपितों को एक बाइक समेत बोरे में भरे मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया। मामले में पुलिस ने राजू जायसवाल तथा राहुल हाल पता निवासी ककरमत्ता वाराणसी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी