मारपीट में दो घायल, मड़हा में लगाई आग, चार पर मुकदमा

स्थानीय थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी नीरज मौर्य ने थाने में तहरीर देकर भूमि विवाद को लेकर मारपीट तथा मड़हा जलाने का आरोप लगाते हुए गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2020 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 06:09 AM (IST)
मारपीट में दो घायल, मड़हा में लगाई आग, चार पर मुकदमा
मारपीट में दो घायल, मड़हा में लगाई आग, चार पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी नीरज मौर्य ने थाने में तहरीर देकर भूमि विवाद को लेकर मारपीट तथा मड़हा जलाने का आरोप लगाते हुए गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि भूमि विवाद की रंजिश को लेकर शुक्रवार की शाम हलिया कस्बा निवासी सियाराम मौर्य, रमाशंकर मौर्य, मनोज मौर्य व बबुलेश मौर्य ने मेरी मां दुलराजी (55) को मारने पीटने लगे। जब बीच बचाव करने के लिए गया तो मुझे भी मारपीट कर घायल कर दिया तथा मेरी निजी जमीन पर स्थित मड़हे में आग लगा दिया। मड़हे में रखा सामान भी जलकर नष्ट हो गया। जब तक मौके पर ग्रामीण पहुंचते तब तक आग से सामान जलकर नष्ट हो चुका था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया भेज दिया।

chat bot
आपका साथी