छात्र समेत दो ने फंदे से झूलकर दे दी जान

स्थानीय थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर पिछले चौबीस घंटे में छात्र समेत दो लोग ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। मौत की खबर लगते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया व गांवों में सनसनी फैल गई। वही सूचना मिलते ही दोनों स्थानों पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घटना के बारे में छानबीन भी कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jul 2020 05:07 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jul 2020 05:07 PM (IST)
छात्र समेत दो ने फंदे 
से झूलकर दे दी जान
छात्र समेत दो ने फंदे से झूलकर दे दी जान

जागरण संवाददाता, लालगंज (मीरजापुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर पिछले चौबीस घंटे में छात्र समेत दो ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झूलकर जान दे दी। मौत की खबर लगते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही दोनों स्थानों पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बारे में छानबीन कर रही है।

थाना क्षेत्र के मेढ़रा गांव निवासी मोनू पांडेय (26) गुरुवार की रात परिवार संग खाना खाने के बाद सोने के लिए कमरे में चले गए। आधी रात बाद जब सब गहरी नींद में सो रहे थे तब मोनू कमरे की छत पर लगे हुक में साड़ी का फंदा बना उससे झूलकर जान दे दी। सुबह जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो सभी अवाक रह गए। दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के सौरेह गांव निवासी इंटर के छात्र चंद्रशेखर पाल(17) पुत्र रामधनी पाल ने शुक्रवार की सुबह किसी बात से नाराज होकर घर से डेढ़ सौ मीटर दूर स्थित आम के पेड़ में शर्ट से फंदा बना झूलकर जान दे दी। इन घटनाओं से दो गांवों में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी