सड़क हादसों में दो की मौत, सदमे में भाई अचेत

देहात कोतवाली क्षेत्र के भरूहना चौराहे और कछवां के कटका में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक सहित दो की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पीएम के लिए भेजा। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मृत युवक के बड़ा भाई यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और बेहोश हो गया। मौके पर रहे लोगों ने किसी तरह से उन्हें संभाला। पुलिस की आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 07:42 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:05 AM (IST)
सड़क हादसों में दो की  मौत, सदमे में भाई अचेत
सड़क हादसों में दो की मौत, सदमे में भाई अचेत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : देहात कोतवाली क्षेत्र के भरूहना चौराहे व कछवां के कटका में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक सहित दो की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव को पीएम के लिए भेजा। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। मृत युवक के बड़ा भाई यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया और बेहोश हो गया। मौके पर रहे लोगों ने किसी तरह से उन्हें संभाला। पुलिस की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंपा।

देहात कोतवाली के अकसौली निवासी जोगेन्दर पाल (20) पुत्र दीनानाथ पाल सोमवार सुबह मीरजापुर से अपने घर अकसौली जा रहे थे। भरुहना चौराहे के पास पेट्रोल पंप से तेल लेने के बाद जैसे ही बाइक से वे हाइवे पर आए सामने से आ रही ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे जोगेंदर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि साथी घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है। सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई इस दुर्घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। सड़क पार करे व्यक्ति की मौत

जासं, कछवां : कटका नेशनल हाईवे पर रविवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से कालीन बुनकर मुनीबराम सरोज (40) की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। गड़ौली निवासी मुनीब रोजाना की तरह अपने घर रात के भोजन के बाद जीटी रोड के दूसरी तरफ जा रहे थे। ओवर ब्रिज की पुलिया के नीचे से वे जैसे ही बाइक लेकर सड़क पार करने लगे तभी प्रयागराज की ओर से आ रहे किसी चारपहिया ने जोरदार टक्कर मार दी। चालक वाहन सहित वाराणसी की तरफ भाग निकला। आस-पास के ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो उसकी पहचान हुई और परिजनों को सूचना दी गई। मौत की खबर पर मिलते ही पत्नी मीना का रोकर बुरा हाल हो गया। वे बार-बार बेहोश होती रहीं। मृतक की पांच बेटियां व एक बेटा है, जिनके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। थाना प्रभारी मनोज कुमार ¨सह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर के वाहन की तलाश शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी