अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता मीरजापुर जिले के दो स्थानों पर शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में बालक सम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 06:10 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 06:10 PM (IST)
अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत दो की मौत
अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले के दो स्थानों पर शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। जिगना के चेहरा गंगा घाट पर गंगा स्नान के दौरान बालक के डूबने से मौत हो गई, वही मड़िहान के ग्राम सभा रैकरी के पुरवा बिलुनिया में करेंट की चपेट में आने से युवक की जान चली गई।

जिगना : प्रयागराज जिले के मांडा थाना क्षेत्र के हेमपुर बरियापुर मौजा के रमेश बिद का दस वर्षीय पुत्र आदर्श गंगा स्नान करने के लिए अपनी बड़ी मां कंचन देवी व आधे दर्जन बच्चों के साथ जिगना के चेहरा गंगा घाट पर आया था। बड़ी मां स्नान कर पूजा करने लगी। बच्चे गंगा में स्नान कर रहे थे। इसी दौरान आदर्श गंगा में डूब गया और जब बच्चे गंगा से बाहर निकलने लगे तभी किसी बच्चे के पैर से आदर्श दब गया। जब बच्चे बाहर निकलकर पैर से दबने की बात बताई तो मृतक की बड़ी मां के हाथ पांव फूलने लगी और आदर्श को खोजने लगी। काफी खोजबीन के बाद आदर्श गंगा में मृत पड़ा मिला। परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो सभी रोने बिलखने लगे। पिता ग्राम रोजगार सेवक व माता सुशीला गृहणी है।

कलवारी : मड़िहान थाना क्षेत्र के ग्राम सभा रैकरी के पुरवा बिलुनिया में सुबह करेंट की चपेट में आने से छन्नू प्रजापति (40) की मौत हो गई। सुबह छन्नूलाल घर में बिजली के तार को ठीक कर रहे थे तभी अचानक बिजली आ गई और उसकी चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते हैं तब तक छन्नूलाल दम तोड़ चुके थे।

chat bot
आपका साथी