सड़क हादसे में घायल दो बाइक सवारों ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

जागरण संवाददाता मीरजापुर लालगंज क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर रविवार को हुई सड़क हादसे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:09 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:09 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल दो बाइक सवारों ने उपचार के दौरान तोड़ा दम
सड़क हादसे में घायल दो बाइक सवारों ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लालगंज क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर रविवार को हुई सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवक घायल हो गए थे। इसमें विक्रम (26) की मंडलीय अस्पताल तो रविद्रकांत पटेल (35) की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवार के लोग रोने बिलखने लगे।

बरौंधा : लालगंज के महुअट कालोनी निवासी विक्रम (26) पुत्र अनंन्ते कोल रविवार की रात बाइक से नैड़ी कठारी जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पहुंचे थे कि इसी बीच सामने से आ रहे वाहन को पास देने के चक्कर में उनकी बाइक असंतुलित होकर के डिवाइडर से टकरा गई। वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बरौंधा चौकी इंचार्ज अजय कुमार श्रीवास्तव अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच कर स्वजनों को सूचना देने के साथ ही घायल युवक को मंडलीय अस्पताल भेजवाया। यहां इलाज के दौरान आधी रात बाद युवक ने दम तोड़ दिया।

लालगंज : क्षेत्र के रजई गांव निवासी रविद्रकांत पटेल (35) रविवार की देर शाम बाइक से सब्जी लेकर अपने घर को लौट रहे थे। लालगंज-हलिया रोड पर पहुंचे ही थे कि इसी बीच धान लादकर तीव्र गति से जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दुर्घटना के बाद स्वजन ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था, लेकिन यहां उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के भतीजे विनोद पटेल ने लालगंज थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी