ट्रक ने मारी टक्कर, कार सवार दंपती बाल-बाल बचे

कजरहट चौकी क्षेत्र अंतर्गत जमुई के पास नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। संयोग अच्छा था कि टक्कर के बावजूद कार सवार दंपती बाल-बाल बच गए। सीमेंट फैक्ट्री चुनार में कार्यरत इंजीनियर नीलेश सिंह रविवार को किसी काम से अपनी पत्नी के साथ चुनार बाजार आए थे और खरीदारी कर वापस लौट रहे थे। जमुई के पास वाराणसी की ओर से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद मीरजापुर की ओर भाग गया। घटना के संबंध में भुक्तभोगी ने कजरहट चौकी में सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 06:08 PM (IST)
ट्रक ने मारी टक्कर, कार 
सवार दंपती बाल-बाल बचे
ट्रक ने मारी टक्कर, कार सवार दंपती बाल-बाल बचे

जासं, चुनार (मीरजापुर) : कजरहट चौकी क्षेत्र अंतर्गत जमुई के पास नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। संयोग अच्छा था कि टक्कर के बावजूद कार सवार दंपती बाल-बाल बच गए। सीमेंट फैक्ट्री चुनार में कार्यरत इंजीनियर नीलेश सिंह रविवार को किसी काम से अपनी पत्नी के साथ चुनार बाजार आए थे और खरीदारी कर वापस लौट रहे थे। जमुई के पास वाराणसी की ओर से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इसके बाद मीरजापुर की ओर भाग गया। भुक्तभोगी ने कजरहट चौकी में सूचना दी।

वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

अदलहाट : थाना क्षेत्र के रानीबाग से रविवार को पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के वांछित एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव हमराही के साथ गश्त/चेकिग में थे कि सूचना मिली कि गैगेस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त कहीं जाने के फिराक में है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी