शिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से उड़ाए 10 लाख के जेवर

कोडरमा से मुंबई परिवार संग जाते समय शिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से लाखों रुपये के सोने व चांदी जेवर तथा कपड़ों से भरा ट्राली बैग चोरी हो गया। मंगलवार की भोर में नींद खुलने पर चोरी की जानकारी हुई तो कोच में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:25 PM (IST)
शिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से उड़ाए 10 लाख के जेवर
शिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से उड़ाए 10 लाख के जेवर

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : कोडरमा से मुंबई परिवार संग जाते समय शिप्रा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से लाखों रुपये के सोने व चांदी जेवर तथा कपड़ों से भरा ट्राली बैग चोरी हो गया। मंगलवार की भोर में नींद खुलने पर चोरी की जानकारी हुई तो कोच में हड़कंप मच गया। टीटी समेत स्कार्ट बैग खोजने में जुट गए, लेकिन पता नहीं चला। मीरजापुर स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर पीड़ित परिवार ने जीआरपी को तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भभुआ स्टेशन जीआरपी को मामले की जांच करने के लिए सौंप दिया। पीड़िता के अनुसार दस लाख रुपये के जेवर थे।

महाराष्ट्र के मुंबई जेबी चाल, महात्मा कबीर नगर, सहार रोड चकाल के पोलिस स्टेशन विजय पार्ले अंधेरी इस्ट निवासी उर्मिला सिंह ठाकुर पत्नी लखन अपने भाई, भाभी, भतीजे के साथ कोडरमा के संतहृदयराम बैरागढ़ स्थित रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थीं। शादी संपन्न होने के बाद 27 जुलाई को शिप्रा एक्सप्रेस स्पेशल (02912) ट्रेन के कोच एस-5 के बर्थ नंबर 17 से 20 व 29 पर सवार होकर पूरे परिवार के साथ मुंबई वापस जा रही थीं। रात होने के कारण सभी सो गए। भभुआ स्टेशन के पास ट्रेन जब पहुंची तो उर्मिला के भाई की नींद खुली तो जेवर व कपड़े से भरे ट्राली बैग गायब मिले। पीडीडीयू जंक्शन पर ट्रेन पहुंची तो पीड़ित परिवार ने जीआरपी के स्कार्ट को जानकारी दी। स्कार्ट ने काफी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद पीड़ित परिवार मीरजापुर पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता उर्मिला सिंह ठाकुर ने बताया कि 18 तोले के सोने के जेवर थे और कुछ कीमती कपड़े थे।

वर्जन--

यात्रियों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि भभुआ स्टेशन के पास चोरी होने के कारण मुकदमा भभुआ जीआरपी को सौंप दिया गया है।

हरिशरण सिंह यादव, थाना प्रभारी, मीरजापुर स्टेशन।

chat bot
आपका साथी