बीमारी से तंग आकर कुएं में कूदी महिला, गई जान

मड़िहान क्षेत्र के ग्राम सभा धुरकर (जुड़वरिया) निवासी पार्वती ने बीमारी से तंग आकर सोमवार की भोर में कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। सुबह जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने शव को बाहर निकाला। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:30 PM (IST)
बीमारी से तंग आकर कुएं में कूदी महिला, गई जान
बीमारी से तंग आकर कुएं में कूदी महिला, गई जान

जागरण संवाददाता, कलवारी (मीरजापुर) : मड़िहान क्षेत्र के ग्राम सभा धुरकर (जुड़वरिया) निवासी पार्वती ने बीमारी से तंग आकर सोमवार की भोर में कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। सुबह जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने शव को बाहर निकाला। स्वजन ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

धुरकर (जुड़वरिया) निवासी पार्वती पत्नी राम आसरे का स्वास्थ्य 5-6 वर्षो से खराब चल रही थी, हालांकि इलाज कराया जा रहा था। पति राम आसरे खेत बेचकर पत्नी का इलाज करा रहा थे, लेकिन कोई सुधार नहीं हो रहा था। राम आसरे को तीन संतान है। पति मेहनत मजदूरी कर किसी तरीके से परिवार का भरण पोषण करता थे। रामआसरे ने बताया कि सुबह घर में पत्नी को बिस्तर पर न देख कर परेशान हो गया। घर के अगल-बगल ढूंढने लगा लेकिन नहीं मिली। शक होने पर घर से 500 मीटर दूर कुएं में कटिया रस्सी में बांधकर डाला तो साड़ी फंस गई। गांव वालों की सहायता से कुएं से शव को बाहर निकाला गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में ग्राम प्रधान प्रति धुरकर जितेंद्र कुमार ने बताया कि बीमारी से तंग आकर पार्वती ने कुएं में कूद कर जान दे दी।

chat bot
आपका साथी