बाइक सवार तीन युवक डंफर से भिड़े, एक की मौत दो घायल

जागरण संवाददाता अहरौरा (मीरजापुर) सोमवार को बाइक सवार तीन युवक डंफर से भिड़ गए। इ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 08:16 PM (IST)
बाइक सवार तीन युवक डंफर से भिड़े, एक की मौत दो घायल
बाइक सवार तीन युवक डंफर से भिड़े, एक की मौत दो घायल

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : सोमवार को बाइक सवार तीन युवक डंफर से भिड़ गए। इस हादसे में एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं दो अन्य घायल हो गए।

क्षेत्र के घाटमपुर गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप से डीजल लेकर वाराणसी की ओर जा रहा डंफर सोनभद्र की ओर से आ रहे बाइक से भीड़ गया। बाइक पर तीन युवक सवार थे। हादसे में एक युवक की मौत हो गई वही दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों युवकों की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष अजीत श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक व घायल साथियों का मोबाइल स्विच आफ होने के कारण व उनके पास कोई पहचान पत्र न होने से अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। बाइक के नंबर के आधार पर मृतक के घर का पता लगाया जा रहा है।

हेलमेट न पहनना मौत की वजह

हादसे के दौरान मृतक के साथ ही बाइक पर बैठे दो अन्य युवक भी हेलमेट नहीं पहने थे। सिर में चोट अधिक लगने की वजह से एक की तो मौत हो गई वहीं दो अन्य जिदगी और मौत से जूझ रहे हैं। पिटाई से हुई मौत का आरोपित गिरफ्तार

अहरौरा : गत दिनों क्षेत्र के डोहरी गांव में बढई का कार्य करने आए रामनाथ विश्वकर्मा (70) की कैलाश यादव ने लाठी से पिटाई की थी, जिससे उनकी मौत हो गई थी। घटना के बाद से आरोपित कैलाश यादव फरार चल रहा था। सोमवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी