तीन लाख नकदी व 20 लाख के जेवर किया पार, सीसीटीवी में कैद

क्षेत्र के अनिरुद्धपुर पूरब पट्टी गांव स्थित प्रभावती देवी मेमोरियल कालेज आफ एजुकेशन एंड ट्रेनिग के प्रबंधक के कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखी तीन लाख नकदी के अलावा पत्नी के 20 लाख के जेवर को चोर ने पार कर दिया। यह प्रकरण सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:43 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:43 PM (IST)
तीन लाख नकदी व 20 लाख के जेवर किया पार, सीसीटीवी में कैद
तीन लाख नकदी व 20 लाख के जेवर किया पार, सीसीटीवी में कैद

जागरण संवाददाता, चील्ह (मीरजापुर) : क्षेत्र के अनिरुद्धपुर पूरब पट्टी गांव स्थित प्रभावती देवी मेमोरियल कालेज आफ एजुकेशन एंड ट्रेनिग के प्रबंधक के कमरे का ताला तोड़कर अलमारी में रखी तीन लाख नकदी के अलावा पत्नी के 20 लाख के जेवर को चोर ने पार कर दिया। यह प्रकरण सीसीटीवी में कैद हो गई है। दूसरे दिन जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डाग स्क्वाड की टीम के साथ छानबीन करते हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस मामले का जल्द ही पर्दाफाश करने का आश्वासन देने के साथ चली गई।

क्षेत्र के पटेहरा गांव निवासी शशांक सिंह अपने गांव के बगल अनिरुद्धपुर पूरब पट्टी गांव स्थित प्रभावती देवी मेमोरियल कालेज आफ एजुकेशन एंड ट्रेनिग कालेज के प्रबंधक हैं। विद्यालय के ही प्रथम तल पर एक कमरे में रहा करते हैं। शशांक की पत्नी पूजा सिंह के देवर की शादी 13 दिसंबर को तय है। इसके मद्देनजर पूजा ने बैंक लाकर से सभी आभूषण निकाल कर अपने कमरे में स्थित आलमारी रखी थी। पूजा ने बताया की 27 नवंबर को शशांक सिंह के साथ कमरे को लाक कर वाराणसी चली गई थीं और 28 नवंबर की रात कमरे का ताला तोड़कर नकदी तथा आभूषण चोर चुरा ले गए। इसकी सूचना मिलते ही तुरंत वाराणसी से अपने विद्यालय पर आईं तो देखा कि सामान बिखरा हुआ था। केयरटेकर के कमरे का दरवाजा बाहर से था बंद

विद्यालय का केयरटेकर दिनेश शर्मा अपने कमरे में था, जिसका दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। सोमवार की सुबह जब उसका दरवाजा नहीं खुला तो वह चौकीदार रामलाल को आवाज देकर बुलाया और दरवाजा खोलने के पश्चात देखा कि प्रबंधक की कमरे की ताला टूटा था।

---------------------- प्रबंधक की पत्नी पूजा सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही, जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-राजेश कुमार, थाना प्रभारी चील्ह।

chat bot
आपका साथी