सड़क हादसों में तीन लोगों की गई जान, कई घायल

जागरण संवाददाता मीरजापुर शुक्रवार को सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। चार अ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 06:20 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन लोगों की गई जान, कई घायल
सड़क हादसों में तीन लोगों की गई जान, कई घायल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : शुक्रवार को सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर होने पर दो घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

अहरौरा थाना क्षेत्र के छातों गांव के पास सोनभद्र से गिट्टी लादकर वाराणसी की ओर जा रहा ट्रक गुरुवार की रात ढाई बजे अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित खाई में गिर गया। दुर्घटना में सोनभद्र के कुसुमा निवासी ट्रक का परिचालक सूर्यदेव (26) पुत्र रामजी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसी गांव का निवासी चालक रमाकांत (36) गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक के मलबे में फंसे घायल चालक को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया जहां हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। दूसरी घटना अहरौरा के ही बाराडीह गांव के पास हुई। बाराडीह निवासी रामवृक्ष ने गुरुवार की शाम घर पर अपने पोती के जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था। रात ढाई बजे के आसपास पार्टी से लौटते समय अदलहाट थाना क्षेत्र के धोबही गांव निवासी कल्लू बिद (28) पुत्र आसाराम, अहरौरा के कुदारन निवासी बाबू (22) व बाराडीह निवासी सत्य नरायन (35) तीनों पैदल ही सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान सोनभद्र की ओर तेजगति से आ रही बोलेरो ने धक्का मार दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी में इलाज के दौरान कल्लू बिद की मौत हो गई। दो घायलों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष अजित श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे के बाद चालक कार लेकर भाग गया। उनका नंबर प्लेट सड़क पर गिर गया है, जिसके आधार पर वाहन का पता लगाया जा रहा है। इसी प्रकार तीसरी घटना चुनार कोतवाली के कुसहा गांव के सामने की है। कुशहा जक्खिनी मार्ग पर चुनार क्षेत्र के कुशहा गांव के सामने सड़क पार करते हुए ट्रैक्टर की चपेट में आने से अदलपुरा निवासी गंगाजली (80) की मौके पर मौत हो गई।

चालक ट्राली सहित ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया। अदलपुरा चौकी प्रभारी राम सिंहासन शर्मा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रैक्टर को कब्जे में लिया है। घटना शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे की है। जब गंगाजली फूल लेने खेत में जा रही थी।

chat bot
आपका साथी