युवती को भगाने के आरोप में युवक समेत तीन को लाठी से पीटा, गंभीर

जागरण संवाददाता मड़िहान (मीरजापुर) क्षेत्र के खुटारी गांव में सोमवार को पड़ोसी युवक पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 09:19 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 09:19 PM (IST)
युवती को भगाने के आरोप में युवक समेत तीन को लाठी से पीटा, गंभीर
युवती को भगाने के आरोप में युवक समेत तीन को लाठी से पीटा, गंभीर

जागरण संवाददाता, मड़िहान (मीरजापुर) : क्षेत्र के खुटारी गांव में सोमवार को पड़ोसी युवक पर लड़की भगाने के आरोप में लोगों ने लाठी डंडे से हमला कर तीन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीख सुनकर पुत्र को बचाने पहुंची मां व भाई को पीटकर भी लुहलूहान कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी मड़िहान में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख सभी को मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया।

परसौना गांव निवासी लवकुश का गांव की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा है। युवती के स्वजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दिया था। 22 मई को बरात भी आनी थी। शादी के दस दिन पहले 12 मई को दोनों घर से फरार हो गए। लड़की पक्ष दोनों की तलाश में लगे थे कि सोमवार की सुबह पता चला कि दोनों प्रेमी युगल खुटारी गांव में युवक के बुआ के घर छिपे हैं।

इस पर लड़की पक्ष के पांच लोग खुटारी गांव पहुंच कर दोनों को घर लाने के प्रयास में जुट गए। इसी बीच आरोपित युवक की मां और उसका भाई पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच मामला गरम हो गया। देखते ही देखते लड़की पक्ष के लोग आरोपित की लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे। पुत्र की चीख सुन बचाने पहुंची मां व भाई को भी नहीं छोड़ा सभी को लहुलूहान कर दिया।

इस संबंध में इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को देखते ही लड़की पक्ष के सभी आरोपित फरार हो गए। घायलों का उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी