दुकान में सेंध लगा नकदी व हजारों का कपड़ा किया पार

मड़िहान थाना क्षेत्र के भावा बाजार सोमवार की रात चोरों ने कपड़े की दुकान में सेंध लगाकर पांच हजार नगदी समेत हजारों रुपये का कपड़ा चोरी कर ले गए। दूसरे दिन दुकान खोलने के लिए दुकानदार जब आया तो अंदर का ²श्य देख अवाक रह गया और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jul 2020 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jul 2020 07:17 PM (IST)
दुकान में सेंध लगा नकदी व 
हजारों का कपड़ा किया पार
दुकान में सेंध लगा नकदी व हजारों का कपड़ा किया पार

जागरण संवाददाता, राजगढ़ (मीरजापुर) : मड़िहान थाना क्षेत्र के भावा बाजार सोमवार की रात चोरों ने कपड़े की दुकान में सेंध लगाकर पांच हजार नगदी समेत हजारों का कपड़ा चोरी कर ले गए। दूसरे दिन दुकान खोलने के लिए दुकानदार जब आया तो अंदर का दृश्य देख अवाक रह गया, सूचना तत्काल पुलिस को दी।

भावां गांव निवासी जन्मेजय सिंह भांवा बाजार में त्रिमुहानी पर स्थित प्राथमिक विद्यालय ड़ढ़ीहां के बगल में कपड़े की दुकान खोल रखी है। रोज की तरह सोमवार शाम भी दुकानदारी करने के बाद दुकान बंद कर घर चले गए। आधी रात बाद चोरों ने दुकान की दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुस गए। चोरों ने गल्ले में रखा दुकानदारी के रुपये के अलावा पचीस-तीस हजार रुपये के कपड़े उठा ले गए। मंगलवार सुबह दुकानदार ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी लेकिन एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने औपचारिकता पूरी कर चली गई। पीड़ित दुकानदार एवं अन्य दुकानदारों ने बताया कि अनलॉक-2 के दौरान शाम सात बजे दुकान बंद कर दुकानदार घर चले जाते हैं। बाजार सुना हो जाता है लेकिन पुलिस गश्त नहीं करती है।

chat bot
आपका साथी